IPL 2024: बेरहम ट्रोलिंग का शिकार हुई मुंबई इंडियंस की टीम, हंसने पर मजबूर कर देंगे फैंस के रिएक्शन
Advertisement

IPL 2024: बेरहम ट्रोलिंग का शिकार हुई मुंबई इंडियंस की टीम, हंसने पर मजबूर कर देंगे फैंस के रिएक्शन

Mumbai Indians​ Trolled: मुंबई इंडियंस की टीम को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी की पोल दुनिया के सामने खुल गई है. IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम अपने शुरुआती दोनों मुकाबले हार चुकी है. सोशल मीडिया पर फैंस ऐसे मीम्स शेयर कर रहे हैं, जो हंसने पर मजबूर कर देंगे. 

IPL 2024: बेरहम ट्रोलिंग का शिकार हुई मुंबई इंडियंस की टीम, हंसने पर मजबूर कर देंगे फैंस के रिएक्शन

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की टीम को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी की पोल दुनिया के सामने खुल गई है. IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम अपने शुरुआती दोनों मुकाबले हार चुकी है. सोशल मीडिया पर फैंस ऐसे मीम्स शेयर कर रहे हैं, जो हंसने पर मजबूर कर देंगे. कुल मिलाकर एक कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या नाकाम रहे हैं. IPL 2024 के शुरुआती दो मैचों में मुंबई इंडियंस की टीम खेमों में बंटी नजर आई.  

बेरहम ट्रोलिंग का शिकार हुई मुंबई इंडियंस की टीम

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपना कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया और अभी तक उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. मुंबई इंडियंस (MI) को पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने हराया था. वहीं, अब मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी मात दे दी. मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है. मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ आईपीएल मैच हारने के बाद सोशल मीडिया पर बेरहम ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.        

SRH के बल्लेबाजों ने MI के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख दी

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बोर्ड पर लगा दिए. यह आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टीम टोटल का रिकॉर्ड भी है. मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ने भी कड़ी चुनौती पेश की, लेकिन अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद उसकी टीम 5 विकेट पर 246 रन ही बना पाई. इस तरह से मैच में कुल 523 रन बने जो आईपीएल का रिकॉर्ड है. यही नहीं इस मैच में 38 छक्के लगे जो टी20 क्रिकेट में नया रिकॉर्ड है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाजों ने बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख दी.  

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की हार का जिम्मेदार माना जा रहा

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया था. हालांकि लगातार दो मैचों में मुंबई इंडियंस की हार ने हार्दिक पांड्या का जोश ठंडा कर दिया. हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की हार का जिम्मेदार माना जा रहा है. हार्दिक पांड्या की एक गलती का खामियाजा मुंबई इंडियंस को मैच गंवाकर भुगतना पड़ा है. हार्दिक पांड्या ने जसप्रीत बुमराह को चौथे ओवर में गेंदबाजी करने का मौका दिया. कप्तानी में भी हार्दिक पांड्या के कई गलत फैसले मुंबई इंडियंस की टीम पर भारी पड़ते हुए दिखाई दिए.

Trending news